हमारा WH वेब न्यूज़ चैंनल है। आम जनता की समस्याओं पर प्रकाश डालने का कार्य करता है। हर तबको की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित करने का दायित्व निभाते। देश की एकता अखण्डता रखने के लिए हर प्रयास करते है। किसान,बेरोजगारी,शिक्षा,व्यापार,की ख़बर प्रमुखतासे दिखाने प्रयास करते है। किसी भी जाती धर्म की भावनाओं को ठेच पहुँचानी वाली खबरों से हम दूर रहते है। देश की एकता ,अखंडता को हम हमेशा कायम रखने के लिए कार्य करेंगे। तो हमारे WH News को भारी मात्रा में सब्स्क्राइब कर हमें प्रोत्साहित करें।

शरद पवार ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा…अब अध्यक्ष कौन होगा?

spot_img

🔴 LIVE TV 🔴

शरद पवार ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा…अब अध्यक्ष कौन होगा?
मुंबई – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है। चर्चा है कि उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके ऐलान के बाद अब पवार की जगह कौन लेगा?

यह एक गर्म विषय है। दरअसल, अजित पवार को NCP अध्यक्ष पद के लिए भी प्रतिद्वंद्वी के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं, शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को पवार की उत्तराधिकारी माना जा रहा है। ऐसे में भविष्य में पार्टी अध्यक्ष पद की लड़ाई दिलचस्प हो सकती है.

पवार पहले ही संगठन में बदलाव के संकेत दे चुके हैं
इससे पहले पिछले हफ्ते पवार ने मुंबई में आयोजित युवा मंथन कार्यक्रम में रोटी कातने की बात कही थी. पवार ने कहा, ‘मुझसे किसी ने कहा था कि रोटी को सही समय पर पलटना होता है और सही समय पर नहीं पलटा तो कड़वा हो जाता है. अब रोटी को घुमाने का सही समय है, ज्यादा देर नहीं होनी चाहिए। इस संबंध में मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस पर काम करने का अनुरोध करूंगा।

पवार का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उनके भतीजे और एनसीपी नेता अजित पवार के नए राजनीतिक कदम को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ये बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं. हालांकि अजित पवार ने भी इन अटकलों का खंडन किया है.

spot_img
spot_img