हमारा WH वेब न्यूज़ चैंनल है। आम जनता की समस्याओं पर प्रकाश डालने का कार्य करता है। हर तबको की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित करने का दायित्व निभाते। देश की एकता अखण्डता रखने के लिए हर प्रयास करते है। किसान,बेरोजगारी,शिक्षा,व्यापार,की ख़बर प्रमुखतासे दिखाने प्रयास करते है। किसी भी जाती धर्म की भावनाओं को ठेच पहुँचानी वाली खबरों से हम दूर रहते है। देश की एकता ,अखंडता को हम हमेशा कायम रखने के लिए कार्य करेंगे। तो हमारे WH News को भारी मात्रा में सब्स्क्राइब कर हमें प्रोत्साहित करें।

आन्दोलनकर्ता ने दी पत्रकार को जानसे मारने की धमकी,बर्डी थाने में मामला दर्ज..आरोपी गिरफ्तार

spot_img

🔴 LIVE TV 🔴

आन्दोलनकर्ता ने दी पत्रकार को जानसे मारने की धमकी,बर्डी थाने में मामला दर्ज..आरोपी गिरफ्तार
नागपुर – संविधान चौक पर बीते दो साल से बैठे एक आन्दोलन कर्ता ने एक पत्रकार को जानसे मारने की धमकी देने का मामला गुरुवार को बर्डी थाने में सामने आया।मामले को पीआई चोरमले ने गंभीरतापूर्वक लेकर धारा 294 ,506 ब व पत्रकार सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया।


आरोपी काटोल निवासी भरतकुमार दामोदर सोलंके उम्र 45 बताया गया।भरत पर काटोल,नागपुर में फ्रॉड के मामले दर्ज होने की जानकारी प्राप्त है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रोज की तरह WH न्यूज़ के संपादक विजय खवसे संविधान चौक पर एक आन्दोलन की खबर कव्हर करने गुरुवार को दोपहर ढाई बजे के दौरान गए।गर्मी होने से आन्दोलन स्थल पर रखी पानी की केन से पानी पीने गए।उसी दीवार को लगकर आरोपी भारत सोलंके दो साल से धरना देकर बैठा है।उसने अपने मोबाइल को निकालकर पत्रकार विजय खवसे की फोटो निकाली।फोटो क्यो निकाली किस लिए निकाली यह पूछने पर आरोपी भरत ने विजय खवसे को गाली गौलच कर जानसे मारने की धमकी दी।आन्दोलन स्थल पर बर्डी के पुलिस मौजूत थे ,पीआई आसारामजी चोरमले को घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे व आरोपी भरत सोलंके को थाने में लाकर विविध धारा व पत्रकार सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज कर आरोपी भरत सोलंके को गिरफ्तार किया।आगे की करवाई पीआई आसाराम चोरमले के नेतृत्व में पीएसआई तिड़के कर रहे है।

दो साल से बैठा धरने पर लेकिन करता है उपद्रव..!
एक मामले को लेकर वह दो साल से धरने पर बैठा है।इतने दिन की अनुमती नही होने के बाद भी जबरन धरने पर बैठा है।मामला काटोल का है तो नागपुर के संविधान चौक पर धरना दे रहा है।
उसे पुलिस समझाने गए तो उनके ही खिलाफ शिकायत देने की धमकी देता है।डीजी के पास ऐसे अनेक शिकायत अनेक लोगो के खिलाफ भरत ने करने की जानकारी है।
पुलिस,पत्रकार,सामाजिक कार्यकर्ता को गलिगौलोच करता है।मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता इस समझ को लेकर हरेक के साथ उलझता है।
अब इस मामले को लेकर अब पत्रकार संघटन पुलिस आयुक्त को मिलेंगे व उस आन्दोलक को संविधान चौक से बैठने के लिए अनुमती नही देने की मांग कवि तन्हा नागपुरी करेंगे।डीसीपी राहुल मदने,थानेदार आसाराम चोरमले से भी इस संदर्भ में तन्हा नागपुरी ने चर्चा की।

spot_img
spot_img